Advertisement

मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान PM मोदी से गले मिले राहुल, अखबारों में बनी बड़ी खबर

मॉनसून सत्र के तीसरे दिन संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अगर मोदी सरकार और विपक्ष के बीच...
मानसून सत्र  में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान PM मोदी से गले मिले राहुल, अखबारों में बनी बड़ी खबर

मॉनसून सत्र के तीसरे दिन संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अगर मोदी सरकार और विपक्ष के बीच तीखे हमले देखने को मिले, तो इस समय कुछ ऐसे भी नजारे देखने को मिले जो राजनीतिक परिदृश्य में कम ही देखने को मिलते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस तरह पीएम मोदी को गले लगाया, वो हर किसी को हैरान करने वाला था। इससे न सिर्फ आम लोग ही बल्कि गले लगाने के दौरान पीएम मोदी भी कुछ सकबकाए से नजर आए। शुक्रवार को संसद में दिखे इस नजारे को आज यानी शनिवार को प्रत्येक अखबारों ने अपने मुख्य पेज पर जगह दी है, जिसमें राहुल गांधी पीएम मोदी को गले लगा रहे हैं। 

जब संसद में राहुल ने पीएम मोदी को लगाया गले

गौरतलब है कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान समेत कई मुद्दों पर लगातार तीखे हमलों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सीट से प्रधानमंत्री के पास गए और उन्हें गले लगा लिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस सौहार्द पूर्ण भाव ने सत्ता पक्ष के सदस्यों को भी चकित कर दिया।

 

कांग्रेस कर रही तारीफ तो भाजपा ने बताया सदन की मर्यादा के खिलाफ

राहुल के इस कदम से पीएम मोदी खुद भी चकित रह गए और गले लगने के लिए खड़े नहीं हो पाए, लेकिन तुरंत खुद को संभालते हुए उन्होंने राहुल गांधी को बुलाया और हाथ मिलाने के साथ-साथ उनकी पीठ थपथपाई। हालांकि राहुल गांधी के मोदी को गले लगाने के बाद जहां उनकी पार्टी के नेता उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं भापजा नेता राहुल की इस हरकत पर आपत्ति दर्ज कर रहे हैं और सदन की मर्यादा के खिलाफ बता रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad