Advertisement

भाई से मनमुटाव पर बोले तेजस्वी- 'तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक, भाई-भाई के बीच कोई विवाद नहीं'

हाल ही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी में अपनी अनदेखी का गंभीर...
भाई से मनमुटाव पर बोले तेजस्वी- 'तेजप्रताप मेरे मार्गदर्शक, भाई-भाई के बीच कोई विवाद नहीं'

हाल ही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी में अपनी अनदेखी का गंभीर आरोप लगाया था, जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भाई-भाई के बीच कोई विवाद नहीं है। उन्होंने बड़े भाई तेजप्रताप को मार्गदर्शक बताया है।

लालू प्रसाद के जन्मदिन से पहले आरजेडी की ओर से रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें तेजस्वी ने कहा कि तेजप्रताप जी ने सीधे तौर पर पार्टी की मजबूती की बात कही है और संगठन को मजबूत करने के लिए ही बयान दिया था।

उनके और भाई के बीच नहीं है कोई मतभेद: तेजस्वी 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि उनके और भाई के बीच में किसी तरह का मतभेद नहीं है। आने वाले चुनाव में कैसे हमारे पार्टी को संगठित रखा जाए। इस बारे में ही तेजप्रताप भी सोच रहे हैं। असमाजिक तत्व के बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी फोरम में सभी की बात सुनी जाती है। साथ ही, सभी की राय भी ली जाती है।

'तेज प्रताप मेरे बड़े भाई हैं और मेरे मार्गदर्शक भी हैं'

तेजस्वी ने साफ तौर पर यह कह दिया है कि तेज प्रताप मेरे बड़े भाई हैं और मेरे मार्गदर्शक भी हैं। वो मुझे कलेजे का टुकड़ा मानते हैं और इसमें कहीं दो राय नहीं है। उनका बयान पार्टी की मजबूती को लेकर दिया गया था

'हमारी पार्टी और परिवार पूरी तरह से मजबूत है'

वहीं, तेजस्वी ने कहा कि जिस व्यक्ति के लिए तेजप्रताप जी ने कहा है उनका मनोनय तो हो चुका है। रामचंद्र पूर्वे बाहर है। भाई-भाई में कोई विवाद नहीं है। भाजपा जदयू के लोग मुद्दे से भटकाने के लिए इस तरह की बातों को हवा दे रहे हैं। हमारी पार्टी और परिवार पूरी तरह से मजबूत है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad