Advertisement

पेटीएम कर्मचारी में मिला कोरोना वायरस, एनसीआर में दो दिन के लिए ऑफिस हुए बंद

डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम के गुरुग्राम के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस पॉजीटिव मिला है। जिसके बाद...
पेटीएम कर्मचारी में मिला कोरोना वायरस,  एनसीआर में दो दिन के लिए ऑफिस हुए बंद

डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम के गुरुग्राम के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस पॉजीटिव मिला है। जिसके बाद कंपनी ने अपने एनसीआर में ऑफिसों को 5 और 6 मार्च को दो दिन के लिए बंद कर दिया है। बताया जा रहा है जो कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आया है। वह हाल ही में इटली से छुट्टी मनाकर भारत वापस लौटा था। कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, उसका इलाज जारी है।

कंपनी ने मुताबिक, गुड़ग्राम ऑफिस में एक कर्मचारी को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। यह कर्मचारी हाल ही में इटली से लौटा था। वह छुट्टियां मनाने के लिए इटली गया था। सावधानी के तहत हमारी टीम के सदस्यों को सलाह है कि तुरंत अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएं और उसके सभी दफ्तरों को सैनिटाइजिंग करने के लिए बंद किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन कदम उठाते हुए कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा है।

ट्वीटर भी दे चुका है ये सलाह

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के कुछ मामले सामने आने के बाद लोगों में दहशत है। इससे पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अलग-अलग देशों में अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी थी।

होगी हवाई अड्डों पर स्कीनिंग

दुनियाभर में अपना पांव पसार चुका कोरोना वायरस को लेकर अब भारत भी सतर्क हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने जानकारी दी  कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के 28 केस पाए गए हैं, जिनमें से 12 भारतीय और 16 विदेशी शामिल हैं। 12 भारतीयों में से तीन को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। बाकी 9 मरीजों में दिल्ली, तेलंगाना और जयपुर में एक-एक शामिल हैं वहीं आगरा में एक ही परिवार के छह मरीज मिले हैं, जिनका इलाज दिल्ली में चल रहा है।

इटली से आए 21 पर्यटकों के समूह में 17 लोग कोरोना से प्रभावित पाए गए हैं, इनमें एक भारतीय भी शामिल है। सभी को आईटीबीपी के छावला कैंप में रखा गया है। अब विदेश से आने वाले हर किसी व्यक्ति की जांच की जाएगी, पहले सिर्फ 12 देशों को लेकर ये एडवाइजरी जारी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad