Advertisement

राम माधव की सफाई, कठुआ रेप आरोपियों के समर्थन में नहीं भीड़ शांत कराने गए थे बीजेपी नेता

बीजेपी महासचिव राम माधव ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में 2...
राम माधव की सफाई, कठुआ रेप आरोपियों के समर्थन में नहीं भीड़ शांत कराने गए थे बीजेपी नेता

बीजेपी महासचिव राम माधव ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में 2 बीजेपी मंत्रियों पर कथित रुप से आरोपी का साथ देने के मामले में सफाई दी है।

एएनआई के मुताबिक, बीजेपी के मंत्रियों द्वारा समर्थन देने के आरोप को लेकर राम माधव ने कहा, '1 मार्च को कठुआ में इस घटना के खिलाफ भीड़ इकट्ठा हुई थी और मामले को शांत करने के लिए हमारे मंत्री भी इसमें शामिल हुए थे। हालांकि बाद में कुछ गलतफ़हमी हुई। इन्हें सतर्क रहना चाहिए था। इनका मकसद जांच को प्रभावित करना नहीं था। इन पर आरोप लगे हैं कि इन्होंने रेपिस्टों का समर्थन किया जो सरासर गलत है।'

राम माधव ने कहा कि इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए जनवरी महीने में जांच शुरू की और तीन महीने में चार्जशीट पूरी कर ली। इस कुकृत्य में शामिल पुलिस समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या करने के मामले के आरोपियों के समर्थन में आयोजित एक रैली में शामिल होने वाले बीजेपी के दो मंत्रियों चौधरी लाल सिंह और चंदर प्रकाश गंगा ने शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। दोनों मंत्रियों ने अपना इस्तीफ़ा राज्य बीजेपी अध्यक्ष सतपाल शर्मा को सौंपा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad