Advertisement

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस में पति का नाम आने के बाद आखिरकार बिहार की समाज कल्याण...
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न केस में पति का नाम आने के बाद आखिरकार बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल में कई बार कथित तौर पर ब्रजेश ठाकुर और मंत्री मंजू वर्मा के पति की बातचीत का खुलासा हुआ था।

इस्तीफे के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने कहा, 'आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल रिकॉर्ड सार्वजनिक किए जाएंगे। तब हम देखेंगे उसकी किससे बात होती थी। उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि विपक्ष ने हंगामा किया। मुझे सीबीआई और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सच सामने आएगा और मेरे पति बेदाग होकर निकलेंगे।'

बिहार के इस हाई प्रोफाइल केस में लगातार विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग कर रहा था। सीएम नीतीश कुमार ने भी मामले में मंजू वर्मा का नाम आने पर कहा का था कि अगर वो दोषी पायी जायेंगी तो उन पर कार्रवाई होगी। वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंजू वर्मा का बचाव किया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रजेश ठाकुर से मंत्री मंजू वर्मा के पति की 17 बार बातचीत हुई थी। ये खुलासा सीडीआर की जांच में हुआ था। इस मामले की जांच में लगी सीबीआई सीडीआर की पड़ताल में जुटी है। मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा के बालिका गृह में कई बार आने जाने का पहले ही खुलासा हो चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad