Advertisement

मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामला: शिंदे सेना नेता मिहिर शाह का बेटा गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने हाल ही में हुए BMW हिट-एंड-रन केस के आरोपी मिहिर शाह को मंगलवार को हिरासत में ले लिया। इससे...
मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामला: शिंदे सेना नेता मिहिर शाह का बेटा गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने हाल ही में हुए BMW हिट-एंड-रन केस के आरोपी मिहिर शाह को मंगलवार को हिरासत में ले लिया। इससे पहले, शिवसेना नेता के बेटे 24 वर्षीय शाह के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, शाह कथित तौर पर BMW कार चला रहा था, जब रविवार, 8 जुलाई की सुबह शहर के वर्ली इलाके में 45 वर्षीय कावेरी नखवा को टक्कर मार दी। वर्ली कोलीवाड़ा की रहने वाली पीड़िता कथित तौर पर अपने पति प्रदीप के साथ डॉ. एनी बेसेंट रोड पर यात्रा कर रही थी, जब BMW ने रविवार सुबह करीब 5.30 बजे उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

मिहिर शाह पड़ोसी पालघर जिले के शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है। दुर्घटना मामले में गिरफ्तारी के एक दिन बाद सोमवार को सेवरी कोर्ट ने राजेश शाह को 15,000 रुपये की अस्थायी नकद जमानत पर जमानत दे दी।

चल रही जांच के बीच, एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि रविवार की सुबह आरोपी द्वारा कार से टक्कर मारने के बाद पीड़िता को कम से कम 1.5 किलोमीटर तक कार के बोनट पर घसीटा गया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता को घसीटने के बाद शाह ने कार रोकी और ड्राइवर राजर्षि बिदावत के साथ सीट बदल ली, जिसने कथित तौर पर पीड़िता को दो बार कुचल दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad