Advertisement

मध्य प्रदेश: लापता भाजपा नेता सना खान को पति ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका

जबलपुर पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया कि बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई की अल्पसंख्यक विंग प्रमुख सना खान,...
मध्य प्रदेश: लापता भाजपा नेता सना खान को पति ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका

जबलपुर पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया कि बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई की अल्पसंख्यक विंग प्रमुख सना खान, जो पिछले एक हफ्ते से लापता थीं, की उनके पति ने हत्या कर दी थी। नागपुर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान चलाने के बाद, उन्होंने जबलपुर के गोराबाजार इलाके से अमित उर्फ पप्पू साहू के रूप में पहचाने गए आरोपी को पकड़ लिया।

अब तक की जांच से पता चला है कि आरोपी अमित शराब तस्करी के धंधे में शामिल था और जबलपुर के पास सड़क किनारे भोजनालय चलाता था। सना और पप्पू के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर चल रहे विवाद के बीच यह घटना हुई है। बताया गया है कि सना अमित से मिलने के लिए नागपुर से जबलपुर आई थी। बैठक के दौरान तीखी बहस हुई जिसके बाद अमित ने सना के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य के अनुसार, आरोपी की पहचान 37 वर्षीय अमित साहू पप्पू के रूप में हुई है, जिसने जांच के दौरान कबूल किया कि उसने पीड़िता सना खान, जो उसकी पत्नी थी, को अपने घर में छड़ी से मारकर मार डाला। बाद में उसके शव को जिले की एक नदी में फेंक दिया। उन्होंने कहा, "आरोपी ने कहा कि उसने अपनी पत्नी (खान) को अपने घर में छड़ी से मारकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को बेलखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के मेरेगांव गांव के पास एक पुल से हिरन नदी में फेंक दिया।"

मौर्य ने कहा कि फिलहाल नदी और उसके आस-पास के इलाकों में पीड़ित के शव को खोजने के लिए तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने यह भी बताया है कि इस मामले में एक और व्यक्ति शामिल है और वे इस व्यक्ति की सरगर्मी से तलाश कर रहे हैं.। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad