Advertisement

कपिल ने किया बड़ा खुलासा, ‘मेरी गलती की वजह से हुआ सुनील के साथ विवाद’

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि 'द कपिल शर्मा शो' आज भी जितना मेरा है उतना ही सुनील ग्रोवर का भी है।
कपिल ने किया बड़ा खुलासा, ‘मेरी गलती की वजह से हुआ सुनील के साथ विवाद’

कॉमेडियन कपिल शर्मा की पर्सनल लाइफ या फिर प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो सबसे चर्चित मुद्दा उनकी और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई लड़ाई है। पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहे इस मुद्दे पर तो कपिल शर्मा सफाई दे चुके हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इससे जुड़े कई और खुलासे भी किए हैं।

टीआरपी की रेटिंग्स में लंबे समय तक टॉप पर रहने वाला कपिल शर्मा का शो आज टॉप 20 से भी बाहर हो चुका है। हाल ही में कपिल शर्मा के शो के बारे में चर्चाओं का दौर तब तेज हो गया जब सोनी चैनल की ओर से इस पर ब्रेक लगाने का फैसला किया गया। पिछले दिनों मीडिया में आई खबरों में शो के बंद होने का कारण कपिल शर्मा द्वारा बार-बार शूटिंग कैंसिल करना बताया गया। इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा ने शो बंद होने से लेकर, अल्कोहल की लत का शिकार होने और सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर अपनी बात रखी है।

एक अंग्रेजी अखबार ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद वह बहुत दु:खी हुए थे। कपिल ने कहा कि इसी विवाद के बाद से ही वह बहुत ज्यादा अल्कोहल लेने लगे थे। उन्होंने बताया, 'हां, सुनील ग्रोवर और मेरे बीच विवाद हुआ था और वह मेरी गलती की वजह से हुआ। मैंने इस विवाद की बड़ी भारी कीमत भी चुकाई है, लेकिन मीडिया में जिस तरह की बातें हमारे झगड़े को लेकर की गई हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

कपिल शर्मा ने माना है कि जब मेरे बारे में गलत बातें कहीं जा रही थी, उस वक्त सामने आकर सच नहीं बताना मेरी बड़ी गलती है। मीडिया के बड़े तबके ने मेरी चुप्पी का गलत इस्तेमाल किया, जिस तरह की बातें मीडिया में मेरे बारे में कही गई वह बहुत दुख देने वाली रहीं हैं। कपिल ने कहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर को अपने शो में वापस लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मेरी कोशिश कामयाब नहीं हो पाई। सुनील ग्रोवर ने अपने लाइव इवेंट्स और दूसरी परफॉर्मेंस के चलते 'द कपिल शर्मा शो' में वापस आने से मना कर दिया। कपिल ने कहा है कि यह शो आज भी जितना मेरा है उतना ही सुनील ग्रोवर का भी है।

दरअसल, मीडिया में खबरें थीं कि ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका था, लेकिन कपिल शर्मा ने इस बात को गलत बताया है। कपिल ने यह साफ कर दिया कि सुनील पर जूता फेंकने वाली बात गलत है। मैंने आज तक अपने किसी भी दोस्त पर जूता नहीं फेंका है। उन्होंने कहा, ‘मैं कभी ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता।'

उल्लेखनीय है कि शो बंद होने के बाद भी कपिल शर्मा को लगने वाले झटकों का सिलसिला बंद नहीं हुआ है। मुश्किल समय में भी उनके साथ बने रहने वाले कीकू शारदा ने भी अब कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। हाल ही में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह भी कपिल शर्मा के शो से खुद को अलग कर चुकी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad