Advertisement

लोगों की आकांक्षाओं को पंख देगा झारखंड सम्मेलन : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि मोमेंटम झारखंड वैश्विक निवेशक सम्मेलन-2017 राज्य के लोगों को कई अवसर देने के साथ उनकी आकांक्षाओं को पंख देगा।
लोगों की आकांक्षाओं को पंख देगा झारखंड सम्मेलन : मोदी

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा,  झारखंड वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। उम्मीद है कि इस शिखर सम्मेलन में किए गए विचार-विमर्श से लाभदायक फल प्राप्त हों जो झारखंड की वृद्धि में सहायता कर सके।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के कौशल और प्रतिबद्धता एवं राज्य सरकार के सक्रिय कदमों से राज्य में रिकॉर्ड विकास आ रहा है। उन्होंने कहा,  सम्मेलन में आने वाले निवेश से राज्य के लोगों के लिए कई अवसर सृजित होंगे और उनकी आकांक्षाओं को नए पंख मिलेंगे।

गौरतलब है कि रांची में आज से शुरू हुए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में करीब 6,200 प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। इस समिट में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हुए और उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों का झारखंड में स्‍वागत करता हूं।  उन्होंने कहा कि राजनीतिक अस्थिरता के कारण यहां का समुचित विकास नहीं हो पाया है। मेरा यहीं जन्‍म हुआ है और बड़ा हुआ हूं, मुझे सेलेब्रिटी और क्रिकेटर की तरह न देखा जाए। मैं एक आम आदमी हूं। धोनी झारखंड के ब्रांड अंबेसडर हैं। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad