Advertisement

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, एक शख्स की मौत, 15 लोग घायल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। हमले में एक नागरिक की मौत...
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, एक शख्स की मौत, 15 लोग घायल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। हमले में एक नागरिक की मौत हुई है और 15 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आतंकियों द्वारा किया गया यह हमला दोपहर 1:20 बजे हुआ है। सुरक्षाबलों द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पिछले एक हफ्ते में यह दूसरा ग्रेनेड अटैक है। इससे पहले 29 अक्टूबर को पुलवामा में सीआरपीएफ की एक पैट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका गया था। इसमें 20 लोग घायल हो गए थे। पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की।

नहीं रुक रहे ग्रेनेड हमले

आतंकी लगातार कश्मीर में ग्रेनेड हमले कर रहे हैं। उनका निशाना सुरक्षा बल होते हैं। इससे पहले श्रीनगर के करननगर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर एक ग्रेनेड फेंका था। इसमें छह जवान घायल हुए थे। हमला उस समय हुआ जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी भी की। जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई। हमले के बाद पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तुरंत सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। आतंकी हमले के बाद इलाके से भागने में कामयाब रहे। साथ ही आतंकियों ने कुलगाम में सीआरपीएफ पर हमला किया था।

ट्रक ड्राइवर को मारी थी गोली

पिछले दिनों आतंकियों ने अनंतनाग जिले में नारायण दत्त नाम के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी थी। दत्त ऊधमपुर जिले के कटरा के रहने वाले थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में बिजबेहड़ा के कनीलवान एरिया में आतंकवादियों ने नारायण दत्त को गोली मार दी। दत्त की मौके पर ही मौत हो गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad