Advertisement

गुरुग्राम में महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर आरोपी फरार

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आए दिन गैंगरेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देने वालों की तादात बढ़ती जा रही है। गुरुग्राम में गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।
गुरुग्राम में महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर आरोपी फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ बदमाशों ने सोमवार को गुरुग्राम के सोहना से एक महिला का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंककर फरार हो गए। आरोपियों ने सोमवार शाम 8 बजे महिला को एक स्विफ्ट कार में अगवा किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह एक शख्स ने लवारिस महिला को देख ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा। पुलिस ने महिला की आगे की मेडिकल जांच के लिए हरियाणा के सोहना ले जाया गया है। महिला राजस्थान की रहने वाली है और करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी।

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस की एक टीम सोहना भेजी गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी ने बताया कि हम इस मामले की जांच को लेकर सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारियां जुटा रहे हैं। और पीड़िता के परिवार के संपर्क में हैं।

गौरतलब है कि गुरुग्राम में इस तरह की यह पहली घटना नही है इससे पहले भी यहां के ऑटो ड्राइवर्स ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप जैसे घिनौने वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान ऑटो ड्राइवर्स ने उस महिला के नौ महीने के बच्चे को सड़क पर फेंक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad