Advertisement

अलग धर्मों का कपल शादी के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचा, भीड़ ने लड़के को पीटा

देश भर में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बीच भीड़ फैसला करने से बाज नहीं आ रही है। उत्तर प्रदेश के...
अलग धर्मों का कपल शादी के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचा, भीड़ ने लड़के को पीटा

देश भर में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बीच भीड़ फैसला करने से बाज नहीं आ रही है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सिहानी गेट थाना क्षेत्र में शादी के दौरान अलग-अलग धर्मों के कपल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जब हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़का शादी करने के लिए रजिस्ट्रार ऑफिर पहुंचे तो कुछ हिंदू संगठनों ने उनके साथ मारपीट की। एएनआई के मुताबिक, लड़का मध्य प्रदेश का है और लड़की बिजनौर की है।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामला शांत कराकर दोनों को अपने साथ ले आई। सिहानी गेट थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की हिंदू है, लड़का मुस्लिम और दोनों बालिग हैं। मारपीट में घायल युवक का मेडिकल करवाया गया है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

जानकारी के अनुसार, बिजनौर की रहने वाली युवती (बीए) नोएडा की एक कंपनी में जॉब करती है। जहां वह एक मुस्लिम युवक के साथ रिलेशनशिप में आई। इस दौरान दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों सोमवार को तहसील में शादी करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के धर्म की जानकारी होने पर कुछ लोगों ने हंगामा किया और युवक की पिटाई की।

विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि युवती पढ़ी लिखी है और युवक फैक्ट्री में काम करता है, युवक ने उसे फंसाया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि युवक और युवती अगर बालिग हैं तो वह शादी कर सकते हैं। मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad