Advertisement

भ्रष्टाचार के पैसे से कांग्रेस की तिजोरी भर रहे हैं गहलोत, अब नहीं आएगी पायलट की बारी: अमित शाह

राजस्थान में अंदरूनी कलह को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार...
भ्रष्टाचार के पैसे से कांग्रेस की तिजोरी भर रहे हैं गहलोत, अब नहीं आएगी पायलट की बारी: अमित शाह

राजस्थान में अंदरूनी कलह को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दावा किया कि पार्टी हमेशा सचिन पायलट के ऊपर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को तरजीह देगी क्योंकि राज्य से "भ्रष्टाचार" के पैसे से कांग्रेस की तिजोरी भरने में उनका योगदान अधिक है।

शाह ने भरतपुर में बूथ स्तरीय पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, "पायलट किसी भी बहाने धरने पर बैठते हैं लेकिन उनका नंबर नहीं आएगा क्योंकि कांग्रेस पार्टी के खजाने को भरने में उनका योगदान कम है और गहलोत का योगदान अधिक है।" भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि गहलोत ने राजस्थान सरकार को भ्रष्टाचार का "अड्डा" (हब) बना दिया है और राज्य को लूटा है। भ्रष्टाचार का यह पैसा कांग्रेस पार्टी के खजाने में चला गया है।"

2008 के जयपुर बम ब्लास्ट मामले में आरोपियों के बरी होने पर शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के चलते हाईकोर्ट में उचित तर्क पेश नहीं किए। उन्होंने आरोप लगाया, "सरकार विस्फोट पीड़ितों की मौत पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है।"

उन्होंने कहा कि यह "राजस्थान में 3-डी सरकार है और तीन डीएस 'डंगे' (दंगे), महिलाओं के साथ 'दुर्व्यवहार' (दुर्व्यवहार) और 'दलित' अत्याचार के लिए है।

शाह ने कहा और विश्वास जताया कि लोग "चुनावों में सरकार को वोट नहीं देंगे।"  भाजपा विधानसभा चुनावों में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी और राजस्थान में लोकसभा चुनावों में फिर से सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी सरकार के काम, पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के आधार पर चुनाव में उतरेगी। उन्होंने दावा किया, “अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राजस्थान के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक है। लोग तंग आ चुके हैं। ”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad