Advertisement

सर्जिकल स्‍ट्राइक का मुख्य श्रेय तो प्रधानमंत्री को ही जाता है : पर्रिकर

लक्षित हमलों के श्रेय को लेकर हो रही राजनीति के बीच रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा है कि संदेह जताने वाले लोगों समेत सभी भारतीय इस सर्जिकल अभियान का श्रेय ले सकते हैं जिसे अंजाम सैन्य बलों ने दिया है ना कि किसी राजनीतिक पार्टी ने।
सर्जिकल स्‍ट्राइक का मुख्य श्रेय तो प्रधानमंत्री को ही जाता है : पर्रिकर

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही बहुत बड़ा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को जाता है, जिन्होंने इस मामले में फैसला लिया और योजना बनाई। उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा, हर देशवासी के साथ लक्षित हमलों का श्रेय साझा करने में मुझे कोई आपत्ति नहीं है क्योंंकि इसे हमारी सेना ने अंजाम दिया है ना कि किसी राजनीतिक पार्टी ने। इसलिए सभी भारतीय, वे भी जिन्हें इस पर संदेह है, इसके श्रेय को साझा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इसका श्रेय मिलने पर कई लोगों को संतुष्टि मिलेगी। मंत्री ने कहा कि वे लोगों की भावनाओं को समझते हैं जिन्हें अब सुकून महसूस हो रहा है।

कई नेताओं और पार्टियों ने लक्षित हमलों पर सवालिया निशान उठाए हैं और इसके सबूत मांगे हैं। कांग्रेस ने लक्षित हमलों पर सरकार का आधिकारिक तौर पर समर्थन तो किया है लेिकन यह भी कहा है कि उसके कार्यकाल में भी इसी तरह के अभियान हुए थे। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad