Advertisement

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव, हालत स्थिर

कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोविड-19 का टेस्ट कराया...
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव, हालत स्थिर

कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है। संक्रमण के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

सर्वदलीय बैठक में मौजूद थे

जैन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि गत रात्रि तेज बुखार और शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने के कारण उन्हें अस्पताल में लाया गया। हर किसी को अपने स्वास्थ्य की जानकारी हम आगे भी देते रहेंगे। सोमवार को दिल्ली के कोरोना संकट पर आयोजित सर्वदलीय बैठक में जैन ने भी हिस्सा लिया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कोरोना संकट पर चर्चा हुई थी।

केजरीवाल ने कहा- सेहत का ध्यान रखें

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर आप जनता की सेवा में चौबीसों घंटे लगे हुए हैं। अपना ख्याल रखें और जल्दी स्वस्थ हों। कुछ दिनों पहले केजरीवाल का कोविड-19 का टेस्ट हुआ था। कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखाई देने पर उनका टेस्ट किया गया था। लेकिन उनका टेस्ट निगेटिव आया था।

कोरोना संकट में फंसी है दिल्ली

दिल्ली देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां केस तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली सहित देश के चार राज्यों में 75 फीसदी से ज्यादा केस हो चुके हैं। ऐसे में कोरोना केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकारों को तत्काल कदम उठाने की आवश्यकता है। दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी इसी तरह की चुनौती है। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना केसों की संख्या 42,829 तक पहुंच चुकी है और 1400 लोगों की मौत हो चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad