Advertisement

मुख्य सचिव से बदसलूकी मामले में केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

मुख्य सचिव से बदलसूकी के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली पुलिस 18 मई को पूछताछ करेगी।...
मुख्य सचिव से बदसलूकी मामले में केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

मुख्य सचिव से बदलसूकी के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली पुलिस 18 मई को पूछताछ करेगी। इससे पहले दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है। दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी को देर रात सीएम आवास पर हुई बैठक में उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि 19 फरवरी को देर रात साजिश के तहत दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था जहां उनके साथ बदसलूकी की गई। इसके बाद चीफ सेक्रेटरी के साथ सीएम आवास से बाहर आ गए थे। इससे पहले पुलिस सीएम के पीएस विभव कुमार से पूछताछ कर चुकी है। करीब तीन घंटे की पूछताछ में कई सवाल भी किए गए।

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी के बाद 23 फरवरी को दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया। सीसीटीवी फुटेज की हार्डडिस्क को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था। अभी फोरेंसिक जांच रिपोर्ट नहीं आई है। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍ला खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad