Advertisement

हरियाणा-पंजाब में भारी हिंसा के बीच डेरा सच्चा सौदा ने कहा- "हमारे साथ अन्याय हुआ"

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता दिलावर इंसा ने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ है, हम इसकी अपील करेंगे। हमारे साथ वही हुआ जो इतिहास में गुरुओं के साथ हुआ। डेरा सच्चा सौदा मानवता भलाई के लिए है, सभी शांति बनाए रखें।
हरियाणा-पंजाब में भारी हिंसा के बीच डेरा सच्चा सौदा ने कहा-

डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने से नाराज उनके समर्थकों ने पंचकूला और आसपास के इलाकों में उत्पात मचा रहे है। हरियाणा और पंजाब के कई शहरो में हिंसा से जान-माल के भारी नुकसान की खबर है। एएनआई की खबर के मुताबिक, पंचकुला में जारी हिंसा में अब तक 17 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 200 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया गया है।

इस हिंसा के बीच डेरा सच्चा सौदा की ओर औपचारिक बयान जारी किया गया है। डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता दिलावर इंसा ने कहा कि हमारे साथ अन्याय हुआ है, हम इसकी अपील करेंगे। हमारे साथ वही हुआ जो इतिहास में गुरुओं के साथ हुआ। डेरा सच्चा सौदा मानवता भलाई के लिए है, सभी शांति बनाए रखें। दिलावर इंसा ने आगे कहा कि डेरा सच्चा सौदा मानवता की भलाई के लिए है। सभी शांति बनाए रखे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad