Advertisement

फर्जी फोटो के शिकार हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, बाद में मांगनी पड़ी माफी

अक्सर अपने बयानों और फर्जी फोटोज ट्वीट कर विवादों में रहने वाले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता...
फर्जी फोटो के शिकार हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, बाद में मांगनी पड़ी माफी

अक्सर अपने बयानों और फर्जी फोटोज ट्वीट कर विवादों में रहने वाले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इस बार उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर माफी मांग ली है।

रविवार को सिंह शिवराज सरकार के विकासकार्यों की पोल खोलना चाहते थे लेकिन उनकी खुद की पोल खुल गई। खुद को फंसता देख उन्होंने झट से माफी मांग ली। हुआ कुछ यूं कि उन्होंने पाकिस्तान के एक पुल की दरार पड़ी तस्वीर ट्वीट कर उसे भोपाल का एक रेलवे पुल होने का दावा किया। 

सिंह ने पुल की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा था ‘यह पिलर भोपाल में सुभाष नगर रेल फाटक पर निर्माणाधीन रेल पुल का है। पिलर पर दरारों से उसकी गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि जो वाराणसी में हुआ वह यहां नहीं होगा।’

ट्विटर पर पोस्ट की गई जानकारी की जांच करने वाली वेबसाइट ‘एल्टन्यूज’ ने सिंह का ध्यान इस गलती की ओर दिलाते हुए लिखा कि यह दरार पड़ा पुल पाकिस्तान के रावलपिंडी का है और यह क्षतिग्रस्त मेट्रो के एक पिलर की पुरानी तस्वीर है।

यही नहीं ‘एल्टन्यूज’ ने ट्वीट में यह भी लिखा, ‘ यह क्षतिग्रस्त पिलर की तस्वीर सोशल मीडिया पर समय-समय पर इस्तेमाल की जाती रही है और हर बार इसे अलग-अलग स्थान के होने की बात कही जाती रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad