Advertisement

सोशल मीडिया डे के बहाने कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए जारी किया ये खास वीडियो

30 जून यानी शनिवार को सोशल मीडिया डे है। इस मौके पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास...
सोशल मीडिया डे के बहाने कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए जारी किया ये खास वीडियो

30 जून यानी शनिवार को सोशल मीडिया डे है। इस मौके पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इसके साथ ही वीडियो में पीएम से एक गुहार भी लगाई गई है।

कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने ये वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी से कहा है कि वह उन ट्रोल्स को अनफॉलो कर दें, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को विशेष तौर पर महिलाओं को निशाना बनाते हैं और उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। 

उन ट्रोल्स को अनफॉलो करें PM, जो महिलाओं को सोशल मीडिया पर करते हैं टारगेट

सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस वीडियो में कुछ लड़कियां गाना गाते हुए पीएम मोदी से गुहार लगा रही हैं। ये लड़कियां इंग्लिश में गाते हुए कह रही हैं, मोदी जी आप एक सही पीए की तरह उन सभी लोगों को अनफॉलो कीजिए जो महिलाओं को सोशल मीडिया पर टारगेट करते हैं, जो महिलाओं के लिए और बाकी यूजर्स के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। इस म्यूजिकल अपील को हैशटेग प्राइम मिनिस्टर अनफॉलो ट्रोल्स के नाम से शेयर किया जा रहा है।

मुझे ट्रोल करके उन लोगों को क्या मिलता है?

वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप गाना गाते हुए कह रहा है, जब मैं फेसबुक में लॉग इन करती हूं, तो मुझे संघी ट्रोल करते हैं, इस के लिए वह जहर भरे शब्दों का प्रयोग करते हैं, मुझे ट्रोल किया जाता है और जब मैं अपने अपमान को ट्विटर पर सबके सामने रखती हूं तब मेरी मां के साथ रेप करने की धमकी दी जाती है। मुझे ट्रोल किया जाता है, मुझे ट्रोल किया जाता है। इस दौरान महिलाएं सवालिया अंदाज में कहती हैं, मुझे ट्रोल करके उन लोगों को क्या मिलता है?

देश में पेट्रोल के दामों को लेकर भी मांगे जवाब

और जहां देश कमजोर पड़ रहा है और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, 90 रुपये हो रहे हैं, मोदी जी के पास इसका कोई जवाब नहीं है लेकिन जब मुझे ट्रोल करने का मौका आता है, मुझे ट्रोल किया जाता है और इन सभी ट्रोल्स को मोदी जी फॉलो करते हैं। क्या आप देख सकते हैं? क्या आप देख रहे हैं? देश में केया हो रहा है, क्या आप देख रहे हैं? मोदी जी, मोदी जी.... एक असली पीएम की तरह उन सभी ट्रोल्स को अनफॉलो कीजिए।

यहां देखें वीडियो- 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad