Advertisement

कांग्रेस और बीजेपी हो गए हैं एक, 3 दिसंबर को गणना में हो जाएगी दोनों की दुकानें बंद: केसीआर

चेरियाल। मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि कांग्रेस नेता खुलेआम कह रहे हैं कि हम दलालों का साम्राज्य...
कांग्रेस और बीजेपी हो गए हैं एक, 3 दिसंबर को गणना में हो जाएगी दोनों की दुकानें बंद: केसीआर

चेरियाल। मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि कांग्रेस नेता खुलेआम कह रहे हैं कि हम दलालों का साम्राज्य लाएंगे। कर्नाटक में सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस यहां जीतने का दावा करती है। लेकिन उसकी हार तय है। 30 को वोट डाले जायेंगे। 3 को गणना की जाएगी, तब ये दुकान ख़त्म हो जाएगी।

शनिवार को चेरियाल में आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 50 साल में क्या किया? चर्चा करें कि बीआरएस ने दस वर्षों में कितना विकास किया है, इसी तथ्य के आधार पर वोट दें। मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में सिंचाई जल पर टैक्स लगता है। कांग्रेस के 50 साल के शासन के दौरान कांग्रेस ने तेलंगाना को पिछड़ा क्षेत्र करार दिया था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के अपने राज्य में भी 24 घंटे बिजली नहीं मिलती। नरेंद्र मोदी मोटरों पर मीटर लगाना चाहते हैं। एक मोटर पर मीटर लगाना चाहता है, दूसरा कहता है तीन घंटे बिजली काफी है। केन्द्र सरकार ने तेलंगाना में एक भी नवोदय स्कूल नहीं दिया, उसे एक वोट क्यों दें? भाजपा और कांग्रेस एक हो गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीआरएस पार्टी का इतिहास आपकी आंखों के सामने है। बीआरएस का जन्म राज्य की उपलब्धि के लिए हुआ है। मैं तेलंगाना के लिए काम कर रहा हूं। कांग्रेस पार्टी वह पार्टी है जिसने तेलंगाना को विवाद में ला दिया। कांग्रेस ने मौजूदा तेलंगाना को डुबो दिया। तेलंगाना को हमारे लोगों की इच्छा के विरुद्ध आंध्र में विलय कर दिया गया। तेलंगाना को आंध्र में मिलाने पर 58 साल तक हमें नुकसान हुआ। हमने 2001 में दोबारा आंदोलन शुरू किया। कांग्रेस ने विधायकों को खरीदने की कोशिश की, उन्होंने टीआरएस को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने बहुत सारी साजिशें कीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad