Advertisement

ट्विटर पर भद्दी गालियों पर उतर आए कपिल शर्मा, पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया केस

अपने बुरे दौर से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार रात गालियों से भरे कई ट्वीट...
ट्विटर पर भद्दी गालियों पर उतर आए कपिल शर्मा, पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया केस

अपने बुरे दौर से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार रात गालियों से भरे कई ट्वीट हुए। पहले तो उन्होंने सलमान खान की सजा के खिलाफ सिस्टम को कोसते हुए गुस्सा जाहिर किया।

इसके चंद मिनट बाद मीडिया के लिए भद्दी गालियां लिखी गईं। ये ट्वीट मीडिया में आई उन खबरों के बारे में थे, जिनमें दावा किया गया था कि उनका नया टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' हफ्ते भर में बंद हो जाएगा। कपिल ने इसे फेक न्यूज बताया। हालांकि, सभी ट्वीट्स थोड़ी देर में डिलीट कर दिए गए।

बाद में कपिल शर्मा ने ट्वीट किया कि मेरा अकांउट हैक हो गया था। मैं अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगता हूं लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने एक और ट्वीट किया और कहा, 'मैंने जो भी लिखा अपने दिल से लिखा। मेरी टीम ने ट्वीट डिलीट कर दिए।' वह लगातार 'स्पॉटबॉय' के पत्रकार विक्की लालवानी पर भड़के हुए हैं और उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

कपिल ने पत्रकार और दो पूर्व मैनेजर पर दर्ज कराया केस

कपिल शर्मा ने अपनी पूर्व मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी पर ब्लैकमेलिंग और वसूली का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शुक्रवार देर रात केस दर्ज हुआ। शिकायत में कपिल का आरोप है कि विक्की उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसके एवज में 25 लाख रुपए की मांग रखी गई है। 

पत्रकार ने कहा- कपिल ने बेटी के लिए गंदी बातें कहीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटबॉय' के एडिटर विक्की लालवानी ने कहा, ''मैंने कपिल के लिए डिजिटल मीडिया कैंपेन किया, अब वो इसका पेमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल मेरी कुछ रिपोर्ट्स के खफा हैं। मैं अपना काम कर रहा हूं। एक दिन उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान मुझे गालियां दीं और बेटी के लिए गंदी बातें भी कहीं। 'कपिल ने अपनी सफलता को तो अच्छे से संवारा, लेकिन अब नाकामी को पचा नहीं पा रहे हैं। इसीलिए सोशल मीडिया में मेरे और मीडिया के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।''

कपिल ने फर्जी खबरें चलाने का आरोप लगाया

ऑडियो के हवाले से विक्की लालवानी ने बताया कि कपिल शर्मा के गालियां देने के बाद किसी दूसरे शख्स ने फोन ले लिया। उसने खुद को कपिल का सगा भाई बताया और मुझे धमकियां दीं। उसने कहा कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ रही है। तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad