Advertisement

महाराष्ट्र में बीआरएस अब करेगी तेजी से विस्तार, इन जिलों में खुलेगा पार्टी का दफ्तर

हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी ने महाराष्ट्र में तेजी से विस्तार करने की योजना बनाई है।...
महाराष्ट्र में बीआरएस अब करेगी तेजी से विस्तार, इन जिलों में खुलेगा पार्टी का दफ्तर

हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी ने महाराष्ट्र में तेजी से विस्तार करने की योजना बनाई है। महाराष्ट्र के नानदेड में 19 और 20 मई को दो दिवसीय ट्रेनिंग प्रोग्राम आयोजित किया जाएगा जिसमें लगभग राज्य के पंद्रह सौ कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस दो दिवसीय कार्यशाला को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव संबोधित करेंगे। महाराष्ट्र के बीआरएस पार्टी नेताओं को  इस दो दिवसीय कार्यशाला में पार्टी की कार्ययोजना की जानकारी दी जाएगी जिसके बाद वे गांव-गांव में बीआरएस की तेलंगाना में उपलब्धियों की जानकारी साझा करेंगे और महाराष्ट में गांव स्तर तक पार्टी के विस्तार को गति दे सकेंगे। कार्यशाला के बाद पूरे महाराष्ट्र में पार्टी महीने भर सदस्यता अभियान चलाएगी।

बताया जाता है कि महाराष्ट्र में लोगों के बीच बीआरएस पार्टी की स्वीकार्यता तेजी से बढ़ी है। महाराष्ट्र जैसे महत्वपूर्ण राज्य में किसान हित में योजनाएं नहीं बन पाई है। किसान बेहाल है जबकि पड़ोसी प्रदेश तेलंगाना में किसानों को रायतु  बंधु, रायतु बीमा और फ्री बिजली योजना का लाभ मिल रहा है। महाराष्ट्र में बीआरएस के विस्तार को गति प्रदान करेगा।

नानदेड के बीआरएस नेता शंकर अन्ना ढोंगडे ने बताया कि महाराष्ट्र के 266 विधान सभा क्षेत्र में बीआरएस के कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को प्रचारित कर रहे हैं। दो दिवसीय कार्यशाला में सभी विधान सभा क्षेत्र से दो या तीन कार्यकर्ता आमंत्रित किए गए हैं। करीब पंद्रह सौ कार्यकर्ताओं को पार्टी की कार्यशैली और उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी जाएगी ताकि वे गावों में सदस्यता अभियान चलाकर ज्यादा सदस्यों को पार्टी के साथ जोड़ सकेंगे। गांव और जिला स्तर पर पार्टी कमेटियों का गठन किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad