Advertisement

अटल की भतीजी करुणा शुक्ला का आरोप, भाजपा उनके नाम पर कर रही वोट बैंक की राजनीति

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भाजपा कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का...
अटल की भतीजी करुणा शुक्ला का आरोप, भाजपा उनके नाम पर कर रही वोट बैंक की राजनीति

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भाजपा कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन कर रही है। इसे लेकर अटल की भतीजी और वर्तमान कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वह भाजपा की ओर से अटल की मृत्यु पर की जा रही राजनीति से बहुत व्यथित हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले करीब एक दशक में बीजेपी ने अटल जी का नाम तक नहीं लिया और अब चुनावी फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने कहा, भाजपा अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों के सहारे वोट बैंक के लिए शो ऑफ कर रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह और उनकी कैबिनेट उन्हें कभी याद नहीं किया। जबकि यह राज्य उन्हीं की देन है। पिछले कई सालों से बीजेपी ने अटलजी को किनारे कर दिया। जहां कहीं चुनाव हुए, वहां उनके पोस्टर तक नहीं लगाए। अब सिर पर चुनाव हैं तो अटल का सहारा लेकर अपना काम निकालना चाहते हैं।'

करुणा शुक्ला ने पीएम मोदी पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपमानित करने का भी आरोप लगाया। करुणा शुक्ला ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी अमित शाह और पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। बता दें कि, अटल की मृत्यु के बाद उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में उनकी अस्थियों के विसर्जन के लिए बीजेपी द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad