Advertisement

लालू की सुरक्षा कटौती पर नीतीश का तंज, कहा- रौब गांठने की मानसिकता साहसिक?

केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर लालू के बेटे तेज प्रताप विवादों में आ...
लालू की सुरक्षा कटौती पर नीतीश का तंज, कहा- रौब गांठने की मानसिकता साहसिक?

केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर लालू के बेटे तेज प्रताप विवादों में आ गए। उन्होंने तो केंद्र सरकार पर लालू की हत्या का षडयंत्र करने तक का आरोप लगा दिया। साथ ही आवेश में आकर उन्होंने प्रधानमंत्री की खाल उधड़वाने की बात कह दी, जिसकी चौतरफा आलोचना हुई। बाद में लालू ने तेज प्रताप के इस बयान का बचाव किया लेकिन सुरक्षा में कटौती पर उन्होंने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

लालू यादव की सिक्योरिटी जेड प्लस से जेड कैटेगरी की कर दी गई है। इसके बाद अब इस मुद्दे पर लालू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने इसमें बिना किसी का नाम लिए लालू यादव और उनके बेटों पर तंज कसा है।

नीतीश ने अपने ट्वीट में लालू पर तंज कसते हुए कहा है कि राज्य सरकार द्वारा 'Z' Plus और एसएसजी की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है!

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार के इस फैसले का जवाब देते हुए आरोप लगाया था कि उनकी सुरक्षा में कमी के बाद अगर उनकी जान को किसी प्रकार का खतरा होता है या कोई घटना उनके साथ होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad