Advertisement

अब अरविंद केजरीवाल के साथ संजय सिंह और आशुतोष ने अरुण जेटली से मांगी माफी

अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आप नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चढ्ढा ने अरुण जेटली से...
अब अरविंद केजरीवाल के साथ संजय सिंह और आशुतोष ने अरुण जेटली से मांगी माफी

अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आप नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चढ्ढा ने अरुण जेटली से माफी मांग ली है। खुद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने के बाद अरुण जेटली ने आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दाखिल किया था। जेटली माफीनामे के आधार पर केस वापस लेने को तैयार हो गए हैं।

इससे पहले अरविंद केजरीवाल द्वारा माफी मांगे जाने पर जेटली ने यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि मामले में अन्य आप नेता भी माफी मांगें। इसके बाद सभी ने संयुक्त रूप से पत्र लिखकर अरुण जेटली से माफी मांगी है। बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी अरविंद केजरीवाल माफी मांग चुके हैं। उन्होंने पंजाब के पूर्व मंत्री बीएस मजीठिया से माफी मांग ली थी।

केजरीवाल के मजीठिया से माफी मांगे जाने के बाद तो खुद 'आप' के भीतर ही घमासान मच गया था। उनके इस फैसले के विरोध में 'आप' के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने ही इस्तीफा दे दिया था। अरविंद केजरीवाल ने कई सभाओं पर मजीठिया पर ड्रग्स तस्करी के रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए थे, जिस पर उन्होंने मानहानि केस दाखिल किया था। आरोप लगाने के बाद अब माफी मांगने के मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी का कहना है कि हम मुकदमेबाजी में समय गंवाने की बजाय जनहित में काम करना चाहते हैं।

उधर, अरुण जेटली ने केजरीवाल की माफी स्वीकार कर ली है। जेटली के वकील एम डोगरा के मुताबिक, दिल्ली हाईकोर्ट के दीवानी और पटियाला हाउस कोर्ट में क्रिमिनल शिकायत को वापस ले लेंगे। माफीनामे के आधार पर ममले की डिक्री करवा ली जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad