Advertisement

एयर एशिया की 'बिग सेल' में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट

कम दाम पर विमानन सेवा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी एयर एशिया ने बिग सेल की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों...
एयर एशिया की 'बिग सेल' में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट

कम दाम पर विमानन सेवा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी एयर एशिया ने बिग सेल की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों को फ्लाइट टिकट पर 90 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इसके ग्राहकों को अन्य लाभ भी मिलेंगे। यह ऑफर केवल बिग मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी का ऑफर मोबाइल एप में बिग लॉयल्टी के तहत दिया गया है। इस ऑफर के लिए टिकट 11 मार्च 2018 तक बुक कराई जा सकती है। वहीं, यात्रा 3 सितंबर, 2018 से लेकर 28 मई, 2019 की अवधि में की जा सकती है। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है।

क्या है बिग लॉयल्टी प्रोग्राम

एयर एशिया के तहत बिग लॉयल्टी एक लॉयल्टी या रिवार्ड प्रोग्राम है, जहां पर एयर एशिया के सभी बिग मेंबर्स को बिग मेंबर आईडी जारी की गई है। इसका इस्तेमाल बिग लॉयल्टी के तहत बिग प्वाइंट्स कमाने के लिए किया जा सकता है। इस नए ऑफर के अंतर्गत एयर एशिया ने फ्लाइट टिकट पर 90 फीसदी डिस्काउंट, एक्सक्लूजिव ऑफर और अन्य कई ऑफर पेश किए हैं। ग्राहकों को एयर एशिया के बिग सेल में हिस्सा लेना होगा और फिर एयर एशिया के फाइनल कॉल सेल के लिए इंतजार करना होगा ताकि एयर एशिया की टिकट पर 90 फीसदी तक की बचत की जा सकें।

एयर एशिया के बिग मेंबर्स अपनी ट्रिप के करीब 130 गंतव्यों पर इसे रिडीम कर सकते हैं। कंपनी ने कहा, “बिग प्वाइंट्स का इस्तेमाल 130 गंतव्यों पर जाने वाली एयर एशिया की फ्लाइट्स पर रीडिम कर किया जा सकता है।” इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए प्राइऑरिटी एक्सेस भी उपलब्ध है।

कंपनी ने पेश किया 799 रुपये में ऑफर

एयर एशिया चुनिंदा घरेलू रूट्स पर 799 रुपये (सभी कर समेत) में टिकट की पेशकश भी कर रही है। टिकट की ये कीमतें भुवनेश्वर से कोलकता, भुवनेश्वर से रांची, रांची से कोलकता, कोच्चि से बेगलुरू, रांची से भुवनेश्वर, गुवहाटी से इंफाल, बागडोगरा से कोलकता, इंफाल से गुवाहाटी और चेन्नई से बेंगलुरू तक के वन वे रूट के लिए वैध है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad