Advertisement

अनशन खत्म करने के बाद बोले सचिन पायलट- भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा, उठाया अपनी ही सरकार पर सवाल

वसुंधरा राजे की भाजपा सरकार के कार्यकाल में कथित भ्रष्टाचार के मामलों पर अपनी ही सरकार से कार्रवाई की...
अनशन खत्म करने के बाद बोले सचिन पायलट- भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा, उठाया अपनी ही सरकार पर सवाल

वसुंधरा राजे की भाजपा सरकार के कार्यकाल में कथित भ्रष्टाचार के मामलों पर अपनी ही सरकार से कार्रवाई की मांग को लेकर अपना दिवसीय अनशन समाप्त करने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनका आंदोलन जारी रहेगा।

वह जयपुर में शहीद स्मारक पर अनशन खत्म करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। पायलट सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक अनशन पर बैठे। उन्होंने कहा, "हमने लोगों को आश्वासन दिया था कि राज्य में पूर्व भाजपा सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। मैं चाहता था कि कांग्रेस सरकार पूर्व भाजपा सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करे।" पायलट ने कहा, "भ्रष्टाचार के खिलाफ यह आंदोलन जारी रहेगा।"

उऩ्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप नए नहीं हैं, ये पहले से ही सार्वजनिक डोमेन में हैं। मैंने कार्रवाई के लिए दो बार लिखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि लोग यह न सोचें कि हम जो वादा करते हैं और जो हम करते हैं उसमें कोई अंतर है।

कांग्रेस विधायक पायलट ने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा कुछ दिन पहले ही प्रभारी बने हैं। मैंने पूर्व के प्रभारियों से भी बात की थी लेकिन यह भ्रष्टाचार का मामला अभी तक बना हुआ है। हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलना चाहिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad