Advertisement

बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चलाएगी दिल्ली भाजपा

लोगों को सफाई के मामले में संदेश देने के लिए सात मई को दिल्ली भाजपा बड़ा अभियान चलाएगी। इसका मकसद निगम में जीतकर आए पार्षदों को अभी से अपने काम के प्रति सजग करना है। इसमें डेरा सच्चा सौदा व कई एनजीओ भी शिरकत करेंगे।
बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चलाएगी दिल्ली भाजपा

भाजपा ने निगम चुनावों के दौरान सबसे पहला वादा साफ सफाई का किया था और लोगों ने इस वादे पर यकीन करके भाजपा को बहुमत के साथ जिता भी दिया। अब पार्टी ने नए पार्षदों के औपचारिक तौर पर कामकाज संभालने के पहले ही यह योजना बनाई है ताकि दिल्ली चमक उठे और भाजपा का वादा भी पूरा हो जाए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि सात मई को डेरा सच्चा सौदा के साथ पार्टी दिल्ली भर में एक सफाई अभियान चलाएगी, जिसमें सड़कों के साथ नालियों को भी साफ करेंगे।

इसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ निगम का स्टाफ भी होगा। भाजपा की योजना है कि एक साथ दिल्ली की सड़कों पर हज़ारों लोग झाडू लेकर उतरें औऱ दिल्ली की सफाई करें।

इससे जहां यह संदेश जाएगा कि भाजपा सफाई को लेकर गंभीर है। इसके लिए कई एनजीओ से प्रस्ताव भी मिले हैं। वैसे भी दिल्ली में सफाई अहम मुद्दा है और अगर निगम की सत्ता में आई भाजपा यह मसला हल कर लेती है तो दिल्ली के लोगों को भी एक संदेश मिल सकेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad