Advertisement

दिल्ली में कोरोना संदिग्ध महिला की मौत के बाद अस्पताल के 68 स्टाफ होम क्वारेंटाइन

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही है। दिल्ली में...
दिल्ली में कोरोना संदिग्ध महिला की मौत के बाद  अस्पताल के 68 स्टाफ होम क्वारेंटाइन

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही है। दिल्ली में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 1640 पहुंच गई है। वहीं, अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच कोरोना संदिग्ध महिला की भगवान महावीर हॉस्पिटल (बीएमएच) में मौत के बाद अस्पताल के 68 स्टाफ जिनमें डॉक्टर, नर्स और पैरा मेडिकल स्टाफ शामिल हैं, उन्हें होम क्वारेंटाइन होने के लिए कहा गया है। कोरोना संदिग्ध महिला गर्भवती थी और होम क्वारनटीन में थी, यह बात उसने अस्पताल में एडमिट होने के दौरान नहीं बताई।

आज आनी है महिला की रिपोर्ट

बता दें कि महिला मंगलवार को अस्पताल भर्ती हुई थी और बुधवार को उसकी मौत हो गई। महिला के सैंपल को टेस्टिंग के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज यानी शुक्रवार को सामने आएगी। अगर महिला की रिपोर्ट निगेटिव आती है तभी स्टाफ ड्यूटी पर वापस लौटेंगे। यह केवल सुरक्षा के मद्देनजर निर्णय लिया गया है।

महिला की रिपोर्ट सामने आने के बाद ही स्टाफ काम पर लौटेगा  

महिला के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से कहा कि बुधवार को केवल घर में 4 लोग थे, जिनमें महिला भी शामिल थी। महिला 10 अप्रैल से 24 अप्रैल तक होम क्वारेंटाइन में थी। इस संबंध में एक स्टीकर भी घर के बाहर चिपकाया गया था। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि जब तक महिला की रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती, स्टाफ होम क्वारेंटाइन में ही रहेगा।

राजधानी में तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 62 मामले सामने आने के साथ कुल मामले बढ़ कर 1640 हो गए तथा इसके चलते छह लोगों की मौत हो गई है। राजधानी में अब तक 38 लोगों की जान जा चुकी है। दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है। दिल्ली के संक्रमित इलाकों को कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया है। कुल 57 कैंटोनमेंट जोन चिन्हित किए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad