Advertisement

तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदला, मिलेंगी ये सुविधाएं

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास को कोविड केयर...
तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदला, मिलेंगी ये सुविधाएं

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर के रूप में बदल दिया है, जहां कोरोना मरीजों को नि:शुल्क सुविधाएं मिलेंगी ।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी । उन्होंने ट्वीट कर कहा, "अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है। आवश्यकता पड़ने पर इसे विस्तारित किया जा सकता है। "

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्हें आशा है बिहार सरकार इस सकारात्मक पहल का स्वागत कर मानवीय हित में नियमानुसार इस कोविड केयर केंद्र का संचालन करेगी। उन्होंने कहा,"अपने आवास पर स्थापित सुसज्जित कोविड केयर सेंटर के संचालन और अग्रेतर कारवाई के लिए स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री को भी पत्र की प्रतिलिपि भेजी गयी है। "

तेजस्वी ने इसके साथ ही एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें एक हॉल में कुछ बेड और एक टेबल पर कुछ दवाइयां नजर आ रही हैं लेकिन ऑक्सीजन के नाम पर सिर्फ दो सिलेंडर ही दिख रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad