Advertisement

रजनीकांत हुए 66 वर्ष के, प्रधानमंत्री, अमिताभ और शाहरूख ने दी बधाई

सुपरस्टार रजनीकांत आज 66 वर्ष के हो गए लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के कारण वह जन्मदिन नहीं मनाएंगे। जयललिता का गत पांच दिसंबर को निधन हो गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं और अभिनेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
रजनीकांत हुए 66 वर्ष के, प्रधानमंत्री, अमिताभ और शाहरूख ने दी बधाई

मोदी ने ट्वीट किया, जन्मदिन की बधाई सुपरस्टार रजनी। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान ने भी उन्हें बधाई दी।

बच्चन ने ट्विटर पर उनके साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और उन्हें भरपूर प्रसन्नता मिलने की कामना करता हूं।

शाहरूख ने तमिल के बड़े स्टार रजनी को सबसे ज्यादा कूल और महान बताया। उन्होंने लिखा, मैं सबसे ज्यादा कूल और महान शख्सियत की अच्छी सेहत की कामना करता हूं, वह वर्षों तक हमारा मनोरंजन करते रहें। रजनीकांत की बेटी ने उन्हें महान व्यक्ति बताया।

अपने पिता के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति...मेरे पिता...मैं आपसे प्रेम करती हूं....जन्मदिन की बधाई सुपरस्टार रजनीकांत।

तमिलनाडु में विपक्ष के नेता एमके स्टालिन और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष तमिलिसाई सुंदरराजन ने भी उन्हें बधाई दी। अभिनेता ने पिछले हफ्ते अपने प्रशंसकों से जन्मदिन नहीं मनाने का अनुरोध किया था। पिछले साल भी चेन्नई में आई बाढ़ के कारण उन्होंने जन्मदिन नहीं मनाया था।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad