Advertisement

भारत-पाक के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’

भारत-पाकिस्तान के बाद अब सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार...
भारत-पाक के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’

भारत-पाकिस्तान के बाद अब सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड को चायना के रूप में एक नया बाजार मिल गया है। सलमान की इस फिल्म से पहले आमिर खान की ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चायना के बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया।  

कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ 2 मार्च को चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। भारत में यह फिल्म साल 2015 में आई थी और फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। जाहिर है कि चीन में रिलीज़ होने के बाद कमाई का आंकड़ा और भी मजबूत होगा।

इस खबर की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने दी। तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट करके बताया कि सलमान खान अब चीन में डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ को चाइनीज भाषा में डब करके 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म वहां 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। ये है चाइनीज मार्किट के लिए फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर’।

इस फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शरत सक्सेना आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चीन में ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म का टाइटल होगा ‘लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल’। साल 2015 में आई इस  फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी और तभी से मेकर्स ने चीन के मार्केट पर अपनी नजरें गड़ा ली थीं। अब यह फिल्म वहां रिलीज को तैयार है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad