Advertisement

रॉबर्ट डि नीरो और डिकैप्रियो फूड फंड़ के लिए अपनाया नायाब तरीका, अपनी आगामी फिल्म में दिया काम करने का मौका

हॉलीवुड के सबसे बड़े और दिग्गज सितारों में शुमार रॉबर्ट डि नीरो और लियोनार्डो डिकैप्रियो के फैंस के...
रॉबर्ट डि नीरो और डिकैप्रियो फूड फंड़ के लिए अपनाया नायाब तरीका, अपनी आगामी फिल्म में दिया काम करने का मौका

हॉलीवुड के सबसे बड़े और दिग्गज सितारों में शुमार रॉबर्ट डि नीरो और लियोनार्डो डिकैप्रियो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डि नीरो के साथ उनके फैंस उनकी आगामी फिल्म के में काम कर सकते हैं। इस फिल्म को महान निर्देशक मार्टिन स्कोरसेस बना रहे हैं। यह फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' का रूपांतरण होगी।

अमेरिका के जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा

दरअसल पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में हर कोई इसके खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आ रहा है। इस बीच फैंस को आर्थिक मदद के लिए आगे लाने के लिए एक नायाब तरीका अपनाया गया है। लियोनार्डो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। लियोनार्डो ने जानकारी दी कि फैंस को http://www.allinchallenge.com साइट पर जाकर आर्थिक मदद करनी होगी। वहीं इस राशि से अमेरिका के जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा। इस 'ऑल इन चैलेंज' को आगे बढ़ाने के लिए लियोनार्डो ने दो और सितारों को भी टैग किया और इस चैलेंज को अपनाने की बात कही।

फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में भी हिस्सा लेना का मिलेगा मौका

बता दें कि मार्टिन स्कोरसेस निर्देशित फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' में उन फैंस को वॉक- ऑन रोल मिल सकता है, जो कोरोना के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद करेंगे। वहीं लकी विनर को फिल्म के निर्देशक, स्टारकास्ट सहित इसके वर्ल्ड प्रीमियर में भी हिस्सा लेना का मौका मिलेगा। याद दिला दें कि 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' डेविड ग्रान की किताब पर आधारित फिल्म है।

मार्टिन स्कॉर्सेसे के साथ काम करने का शानदार मौका

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में डी नीरो ने कहा, "हमारे सबसे कमजोर समुदायों को अब पहले से कहीं ज्यादा हमारे समर्थन की जरूरत है। उन्होंने बताया कि जो लोग AllInChallenge.com को चंदा देते हैं, उनके पास प्रोडक्शन में वॉक-ऑन रोल जीतने का मौका होगा।" वहीं डिकैप्रियो ने कहा, "अगर आपने कभी सोचा है कि महान मार्टिन स्कॉर्सेसे के साथ काम करने का अनुभव कैसा होता है, तो यही आपका मौका है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad