Advertisement

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को मिली विदेश जाने की अनुमति

काला हिरण शिकार करने मामले में जमानत मिलने के नौ दिन बाद मंगलवार को जोधपुर कोर्ट पहुंचे बॉलीवुड...
काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को मिली विदेश जाने की अनुमति

काला हिरण शिकार करने मामले में जमानत मिलने के नौ दिन बाद मंगलवार को जोधपुर कोर्ट पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को विदेश जाने की अनुमति मिल गई है। आज सुबह कोर्ट पहुंचकर सलमान ने याचिका दाखिल कर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंगलवार सुबह सलमान खान ने जोधपुर कोर्ट पहुंचकर अपनी याचिका में चार देशों की विदेश यात्रा पर जाने की अनुमति मांगी थी। जिसके बाद अब कोर्ट ने सलमान को विदेश जाने की अनुमति दे दी है। अब सलमान 25 मई से 10 जुलाई के बीच कनाडा, नेपाल और यूएसए का दौरा कर सकेंगे। 

गौरतलब है कि जोधपुर की सेशन कोर्ट ने सात अप्रैल को सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर जमानत दी थी। कोर्ट ने सलमान को दो शर्त के साथ जमानत दी थी, जिसमें बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर जाने और अगली सुनवाई में अनिवार्य तौर पर रहने को कहा था।

इससे पहले जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सजा और दस हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने अन्य सभी आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad