Advertisement

टॉम हैंक्स अच्छे दोस्त और बेहतरीन इंसान हैं:इरफान

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स के साथ इनफनरो में काम करने का अनुभव भारतीय अभिनेता इरफान खान के लिए काफी अच्छा रहा। इरफान के मुताबिक फॉरेस्ट गम्प के स्टार टॉम हैंक्स बेहद अच्छे और काफी दोस्ताना व्यवहार रखने वाले इंसान हैं।
टॉम हैंक्स अच्छे दोस्त और बेहतरीन इंसान हैं:इरफान

इरफान इनफनरो में हैरी सिम्स की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म डॅान ब्राउन के रहस्यमयी उपन्यास पर आधारित है, जिसका निर्देशन रॉबन हावर्ड कर रहे हैं। इस फिल्म में टॉम रॉबर्ट लैंगडन की भूमिका अदा कर रहे हैं। इरफान ने पीटीआई से हुई बातचीत में कहा, टॉम अच्छे दोस्त हैं और बेहतरीन इंसान हैं। मैंने उनके साथ काम करते हुए हर पल का आनंद लिया। एक-दूसरे के काम को जाननेवाले दो अभिनेता जब एक साथ काम करते हैं तो शूटिंग करना काफी सहज और बेहतरीन होता है।

 इरफान ने बताया, यह फिल्म लैंगडन नामक व्यक्ति के आसपास घूमती है, जो लोगों को एक पागल वैग्यानिक द्वारा फैलाए जा रहे प्लेग से बचाने की कोशिश में लगा हुआ है। 49 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि पहले उन्हें फिल्म में कोई दूसरी भूमिका दी जा रही थी लेकिन उन्होंने सैम नामक किरदार अदा करने की अपनी इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद निर्देशक ने उनकी बात मान ली। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad