Advertisement

‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी, फिल्म में सुशांत सिंह के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी हो गया है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।
‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी, फिल्म में सुशांत सिंह के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। आज से शुरु हुई इस फिल्म की शूटिंग से पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

मंगलवार को जारी किया गया फिल्म का पहला पोस्टर साल 2013 में केदारनाथ में आई तबाही की याद दिला रहा है। पोस्टर में पानी के सैलाब के बीच कि‍सी को कंधे पर उठाए एक कूली को दिखाया गया है। इस पोस्टर में 'राब्ता' स्टार सारा अली खान के सिर को चूमते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में भगवान शिव, केदारनाथ मंदिर, हिमालय पर्वत के अलावा एक पिट्ठू भी नज़र आ रहा। इससे पहले 19 अगस्त को इसी फिल्म का 18 सेकंड का एक मोशन पोस्टर जारी किया था।

‘केदरानाथ’ फिल्म का निर्देशन करने वाले अभिषेक कपूर ने इस पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा कि शूटिंग शुरू करने से पहली की रात हमेशा ही बहुत लंबी होती है। टीम उत्साहित है और सुबह 5 बजे से शूटिंग शुरू होनी है उससे पहले यहां देखिए केदारनाथ का पहला पोस्टर।

 

फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है कि एक सफर विश्वास और प्यार का...आइए आप भी इस सफर में हमारे साथ चलें।

 

फिल्म का पोस्टर रिलीज करने से पहले निर्देशक अभि‍षेक कपूर ने ट्विटर पर फिल्म के लीड एक्टर पर सुशांत की एक फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म 'काई पो चे' में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। अभिषेक कपूर के इस ट्विट के बाद सुशांत ने जवाब में लिखा, 'मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..'केदारनाथ'।'

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad