Advertisement

शाहरूख को किड्स आइकन ऑफ द ईयर पुरस्कार

सुपरस्टार शाहरूख खान को निकलोडियन्स किड्स च्वाइस अवार्ड्स समारोह में किड्स आइकन ऑफ द ईयर पुरस्कार से नवाजा गया है तो वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का पुरस्कार मिला।
शाहरूख को किड्स आइकन ऑफ द ईयर पुरस्कार

शाहरूख खान को किड्स आइकन ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला जबकि फिल्म सुल्तान को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब मिला। सुपरस्टार सलमान खान ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और दीपिका पादुकोण ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

निकलोडियन्स च्वाइस अवार्ड्स 2016 में फिल्म और टेलीविजन सहित मनोरंजन जगत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को सम्मानित किया गया।

इस समारोह में, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म बार-बार देखो का हिट गाने काला चश्मा को बच्चों की तरफ से सबसे ज्यादा वोट मिले। उसे सर्वश्रेष्ठ गाना घोषित किया गया।

अभिनेता टाइगर श्राफ को इस साल के डांसिंग स्टार और वरुण धवन को साल के सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर का खिताब मिला। वरुण और आलिया ने कमाल की जोड़ी पुरस्कार भी जीता।

आलिया ने इस अवसर पर कहा, मैं किड्स च्वाइस अवार्ड्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जो अपनी तरह का एकमात्र अवार्ड शो है, जो बच्चों और उनकी पसंद पर केंद्रित होता है।

इस मौके पर वरुण ने कहा, मैंने कई सारे अवार्ड समारोह में प्रदर्शन किया है लेकिन किड्स च्वाइस अवार्ड्स की हमेशा मेरे दिल में एक विशेष जगह रहेगी।

सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन कलाकार का पुरस्कार कपिल शर्मा को दिया गया जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया का रोल निभाने वाली दिशा वकानी को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन कलाकार (महिला) का पुरस्कार मिला।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन शो का खिताब दिया गया।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad