Advertisement

करन काफी रोमांटिक हैं, मैं व्यावहारिक - बिपाशा बसु

अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि उनके पति एवं अभिनेता करन सिंह ग्रोवर दिल से काफी रोमांटिक हैं और प्यार के मामले में वह व्यावहारिक हैं।
करन काफी रोमांटिक हैं, मैं व्यावहारिक - बिपाशा बसु

करन और 37 वर्षीय अभिनेत्री इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान बिपाशा ने कहा,  वह काफी रोमांटिक हैं...और मैं उतनी रोमांटिक नहीं हूं इसलिए प्यार के मामले में मैं उतनी सफल नहीं हो पाती..। मुझे लगता है कि इस तरह हमारी जोड़ी संतुलित हो पाती है।

शादी के बाद ऐसी अटकलें आ रही थी कि उनके और करन के बीच सब ठीक नहीं है। अभिनेत्री ने कहा,  मैं अखबार नहीं पढ़ती, लेकिन आप अफवाहों से पीछा नहीं छुड़ा सकते, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये सब आपको पढ़ने को मिल ही जाता है। आप ही अपनी जिंदगी के बारे में अच्छी तरह जानते हैं।

शादी से पहले करन और बिपाशा एक साथ फिल्म अलोन में नजर आए थे। बिपाशा का कहना है कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा,  हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की तारीख और पैसों को लेकर भी सही होना जरूरी है।

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के एक भाग की मेजबानी करन ने फिल्मकार करन जौहर के साथ की। मेजबानी को लेकर पति को सलाह देने के सवाल पर बिपाशा ने कहा,  नहीं...मैंने करन को कोई सलाह नहीं दी। मैंने खुद केवल एक ही शो की मेजबानी की है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad