Advertisement

फिल्म "पठान" में विलेन का किरदार निभाएंगे जॉन अब्राहम, फर्स्ट लुक में नजर आए बेहद प्रभावशाली

हिन्दी सिनेमा इन दिनों उतार चढ़ाव से भरा हुआ नजर आ रहा है। जिस तरह से स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई...
फिल्म

हिन्दी सिनेमा इन दिनों उतार चढ़ाव से भरा हुआ नजर आ रहा है। जिस तरह से स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्डा, रक्षाबंधन और दोबारा की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रही है, उसे बॉलीवुड के लिए एक झटके की तरह देखा जा रहा था। लेकिन संघर्ष करने और संघर्ष के रास्ते पर चलकर अपनी मंजिल तक पहुंचने की फितरत हमेशा से ही बॉलीवुड में रही है। कई बार हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री निराशा के दौर में डूबकर भी किनारे तक पहुंची है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म "विक्रम वेधा" इस उम्मीद में रोशनी का काम करती नजर आईं है। इसी उम्मीद को बढ़ाने का काम करती दिख रही शाहरुख खान की आगामी फिल्म "पठान"।

 

पठान की रिलीज को अभी 5 महीने का समय बचा है और आज यश राज फिल्म्स ने फिल्म के मुख्य विलेन की भूमिका में जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में विलेन की भूमिका निभाने के लिए जॉन अब्राहम को चुना जाना एक रोचक और रोमांचक निर्णय मालूम पड़ रहा है। जिस तरह से सबसे पहले शाहरूख खान का लुक रिलीज किया गया था, उसके बाद से ही फिल्मी दुनिया के लोगों की नजर फिल्म पठान पर थी।

 

 

यशराज फिल्म्स की पूरी तैयारी आज जमीन पर दिखाई दे रही है। यश राज फिल्म्स की पूरी टीम एक रणनीति के तहत काम कर रही है। रहस्य, रोमांच को बरकरार रखा जा रहा है। जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म से जुड़ी बातों और किरदारो से आहिस्ता आहिस्ता पर्दा हटाया जा रहा है। जिस तरह से शाहरूख खान के बाद दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था और अब जॉन अब्राहम का लुक रिलीज किया गया है, यह साफ जाहिर है कि इस बार यशराज फिल्म्स किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते। यूं भी यश राज फिल्म्स की बड़ी फिल्में जैसे शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। इसलिए अब यश राज फिल्म्स पूरी तरह सावधान और सर्तक नजर आ रही है। 

 

जॉन अब्राहम के फर्स्ट लुक की रिलीज पर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा "फिल्म के हर किरदार की घोषणा, पहेली को हल करने की तरफ दिया गया एक संकेत, एक इशारा है। इससे दर्शकों के अंदर रोमांच और दिलचस्पी पैदा होगी। हम मानते हैं कि फिल्म पठान के कॉन्टेंट में ऐसी गुणवत्ता है कि यह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेगी। इसलिए हम सोच समझकर फिल्म की बातों को जाहिर कर रहे हैं"।

 

बतौर मुख्य विलेन जॉन अब्राहम को शामिल करने के निर्णय पर सिद्धार्थ आनंद ने कहा " मेरा हमेशा से मानना है कि फिल्म में विलेन मजबूत, ताकतवर और शक्तिशाली होना चाहिए। तभी हीरो और विलेन का संघर्ष रोमांच पैदा करता है। तभी दर्शकों को लुत्फ आता है। जॉन अब्राहम का विशाल व्यक्तित्व जब शाहरुख खान के सामने आएगा तो दोनों के बीच की जद्दोजहद दर्शकों को खूब पसंद आएगी। जॉन अब्राहम और शाहरुख खान को आमने सामने देखना एक कमाल का अनुभव होगा "। 

 

सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि जिस तरह से शाहरूख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक रिलीज हुए हैं, उसके बाद दर्शक फिल्म"पठान " के संसार से वाकिफ हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं दावा करता हूं कि जिस तरह का रोमांच, एक्शन, सस्पेंस, मनोरंजन दर्शकों को इस फिल्म से मिलेगा, वह अपने आप में अद्भुत एहसास पैदा करेगा। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म "पठान" 25 जनवरी साल 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad