Advertisement

'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला गाना ‘बारिश’ रिलीज, पर्दे पर पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

मशहूर फिल्म निर्देशक मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला गाना ‘बारिश’ बुधवार को रिलीज हो चुका है। यह फिल्म मशहूर लेखर चेतन भगत की नॉवल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। श्रद्धा कपूर ने इस गाने के बारे में मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस को बताया था कि आज यानी 12 अप्रैल को ये गाना रिलीज किया जाएगा।
'हाफ गर्लफ्रेंड' का पहला गाना ‘बारिश’ रिलीज, पर्दे पर पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के 'बारिश' गाने को एश किंग और सास्वत तिरुपति ने आवाज दी है। गाने के बोल और म्यूजिक अराफत महमूद और तनिष्क बागची ने दिए हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर 2 दिन पहले ही रिलीज किया गया है।

प्रोड्यूसर एकता कपूर, मोहित सूरी और चेतन भगत के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में पहली बार श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की जोड़ी नजर आ रही है। गाने में अर्जुन कपूर, श्रद्धा के प्‍यार में पड़ते दिखाए जा रहे हैं।

इससे पहले मोहित सूरी श्रद्धा को लेकर फिल्म 'आशिकी 2' बना चुके हैं जो सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मोहित की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कितना धमाल मचाती है। 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में हुई है।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad