Advertisement

नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा

श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी गई है। मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने (Accidental Drowning) को बताया गया है। इस...
नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत, फॉरेंसिक रिपोर्ट का खुलासा

श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी कर दी गई है। मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने (Accidental Drowning) को बताया गया है। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने यूएई के गल्फ न्यूज के हवाले से दी है। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी दुबई से भारत नहीं पहुंचा है। 

एएनआई के मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट संबंधी औपचारिकताएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। हालांकि परिजनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। पहले कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात कही जा रही थी।

एएनआई के मुताबिक, यूएई गल्फ न्यूज ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है।

पोस्टमॉर्टम के बाद दुबई पुलिस ने कहा कि श्रीदेवी की मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई। वह बेहोश होकर बाथटब में गिरीं थीं।

उधर, मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शवदाह गृह में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहां फॉगिंग मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है  और साफ-सफाई भी चल रही है। इस बात की जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी है। श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं और उनका दुबई में निधन हो गया है। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

श्रीदेवी (54) का शनिवार रात निधन हो गया था। यहां वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आईं थीं। श्रीदेवी का शव इसलिए भारत नहीं भेजा गया क्योंकि रविवार देर शाम तक दुबई पुलिस द्वारा अंतिम जांच रिपोर्ट नहीं दी गई थी। बॉलीवुड के सारे स्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं, इनमें करण जौहर से लेकर अनुपम खेर तक शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad