Advertisement

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विश्वरूप 2' का पहला पोस्टर जारी

अभिनेता कमल हासन की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'विश्वरूप 2' का तमाम भाषाओं में फर्स्ट लुक जारी हो गया है। यह फिल्म 2013 में आई 'विश्वरूपम' का सीक्वल है, जिसे कमल हासन ने ही डायरेक्ट, प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल में रहकर एक्शन भी किया है।
मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विश्वरूप 2' का पहला पोस्टर जारी

वर्ष 2017 में रिलीज करने का टारगेट लेकर चल रहे कमल हसन फिल्म 'विश्वरूप 2' के भी राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं। कमल ने इसमें एक्टिंग भी की है। कमल हासन ने टि्वटर के जरिये फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा कि मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि आज मेरी फिल्म 'विश्वरूपम 2' का पहला हिंदी पोस्टर और तेलुगु पोस्टर रिलीज किया गया।

इस पोस्टर में कमल हासन तिरंगे के साथ अपने दिल पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं, और उनके चेहरे पर पट्टी बंधी है। इस फिल्म में राहुल बोस, प्रिया कुमार और एंड्रिया जेरेमा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ होगी।

गौरतलब है कि 'विश्वरूपम 2' कमल हासन का सबसे बड़ा और महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। वर्ष 2013 में जब फिल्म 'विश्वरूपम' आई थी, उस समय इस फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप था जिसके कारण रिलीज के समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि फिल्म को बैन करने की भी मांग की जा रही थी।

‘विश्वरूपम 2’ की पर्दे पर उतरने की तारीख अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पहले फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त थी लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। अब फिल्म के 6 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है। ये फिल्म करीब 75 करोड़ के बजट में बनी है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad