Advertisement

महिला किरदारों को लेकर दिल चाहता है बनाना बेहतरीन विचार : आमिर

आमिर खान की साल 2001 में आई फिल्म दिल चाहता है मील का पत्थर बन चुकी है और सुपरस्टार ने महिला किरदारों के साथ इस फिल्म का फिर से निर्माण करने के विचार का स्वागत किया है।
महिला किरदारों को लेकर दिल चाहता है बनाना बेहतरीन विचार : आमिर

फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना और आमिर खान ने अभिनय किया था। यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है। संबंधों को लेकर अलग-अलग नजरिया रखने के कारण उनकी दोस्ती में दरार आ जाती है। आमिर ने कहा, मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छा विचार है। गहरी दोस्ती पर फिल्म बनें और उसमें लड़कियां हों।

जब स्टार से पूछा गया कि वह इस फिल्म में अपने किरदार आकाश को निभाते हुए किस अभिनेत्री को देखना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह अपनी आनेवाली फिल्म दंगल में उनके साथ काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को इस फिल्म में देखना चाहेंगे क्योंकि वे उसी आयु वर्ग की हैं, जिस उम्र का वह किरदार था।

आमिर ने कहा, इस बात को भूल जाइए कि जब मैं वह फिल्म कर रहा था तब मेरी उम्र 37 साल थी। वह गलती थी लेकिन हम सफल हो गए। आप गलती दोहरा नहीं सकते। आपको फिल्म में तकरीबन 20 साल की लड़कियों को लेना चाहिए।

आमिर ने संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के बारे में कहा, मैंने फिल्म की पटकथा सुनी है, जो काफी अच्छी है। मैंने संजू को फोन किया और कहा कि पहली बार सिनेमा के इतिहास में ऐसा होगा कि जो अभिनेता फिल्म में नहीं है, उसे उस अभिनेता से ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी जो इस फिल्म के लिए कठिन मेहनत कर रहा है।

दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad