Advertisement

अवार्ड से मिलता है प्रोत्साहन : प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन की पहली मराठी फिल्म वेंटिलेटर का चयन तीन राष्ट्रीय अवार्ड के लिए किया गया है। अभिनेत्री ने कहा कि इस तरह का सम्मान प्रोत्साहित करता है लेकिन वह यह तय नहीं कर सकता है कि भविष्य में वह कैसी फिल्में करेंगी।
अवार्ड से मिलता है प्रोत्साहन : प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने पीटीआई को अमेरिका से फोन पर बताया, मैंने जितनी भी फिल्में की है, उसके लिए अवार्ड की आशा नहीं की है। मैंने कभी भी अवार्ड हासिल करने के लिए न तो फिल्म बनाई है और न ही अभिनय किया है। लेकिन अवार्ड को मैंने हमेशा प्रोत्साहन के तौर पर लिया है लेकिन वह यह तय नहीं कर सकती कि मैं कैसी फिल्में बनाउंगी।

वेंटिलेटर मराठी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और इसका निर्देशन राजेश मापुस्कर ने किया है और अभिनेत्री ने इस फिल्म को अपनी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर के तले प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म को 64वें राष्टीय फिल्म अवार्ड में बेहतरीन निर्देशन, बेहतरीन संपादन और बेहतरीन साउंड मिक्सिंग का अवार्ड मिला है।

प्रियंका इस पुरस्कार को जीतकर काफी खुश हैं क्योंकि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री-प्रोड्यूसर हैं, जिन्हें पहली ही फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

प्रियंका ने कहा, मैं हमेशा पहले नंबर पर आना पसंद करती हूं। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी पहली मराठी फिल्म है और प्रोडक्शन कंपनी के तौर पर यह हम सिर्फ एक साल पुराने हैं। वेंटिलेटर का निर्देशन राजेश मापुस्कर ने किया है और यह उनकी पहली फिल्म है। मैं उनके लिए काफी खुश हूं।

प्रियंका ने बताया, राजेश पहले मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर खोजने में परेशानी हो रही है क्योकि इस फिल्म में 115 अभिनेता हैं और इस फिल्म को बनाना कठिन है।

अभिनेत्री ने कहा कि वेंटिलेटर को बनाना एक कठिन काम था और इसे बनाने का श्रेय पूरी टीम को जाता है।

प्रियंका ने बताया कि वह इस फिल्म को कुछ अन्य भाषाओं में बनाने के लिए भी बातचीत कर रही हैं।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad