Advertisement

अभय देओल ने इस मुद्देे पर की कई सितारों की खिंचाई

भाजपा सांसद तरूण विजय की टिप्पणी से शुरु हुई रंगभेद की बहस को बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल ने एक नया मोड़ दे दिया है। इस मुद्देे को अभय ने उन टेलीविज़न कमर्शियल्स से जोड़ दिया है, जिनमें बॉलीवुड सेबेब्रिटीज़ गोरा बनने के नुस्ख़े बताते हुए दिखते हैं।
अभय देओल ने इस मुद्देे पर की कई सितारों की खिंचाई

अभय ने अपने फेसबुक पेज पर बुधवार को कई ऐसे विज्ञापनों को पोस्ट किए जिनमें बॉलिवुड सेलिब्रिटीज फेयरनेस क्रीम के इस्तेमाल से गोरा बनाने का दावा करते नजर आ रहे हैं। अपने विचारों को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने फेयरनेस विज्ञापनों में अभिनय करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विद्या बालन और जॉन अब्राहम को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने केवल उन्हीं विज्ञापनों को चुना जिसमें यह बताया गया है कि काला रंग खूबसूरत नहीं होता है। 

बॉलीवुड अभिनेता के इन कमेंट्स को भाजपा सांसद तरूण विजय के एक बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। गत सप्ताह तरूण विजय ने अल जज़ीरा चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि अगर हम रेसिस्ट (नस्लवादी) होते, तो हमारे यहां पूरा दक्षिण भारत कैसे होता... हम उनके साथ कैसे रहते, अगर हम रेसिस्ट होते। हमारे चारों तरफ सांवले लोग रहते हैं।

अभय ने फेयरनेस क्रीम अभियान को साझा करते हुए लिखा, हम रेसिस्ट देश नहीं हैं। मैं इसे साबित करूंगा। नीचे दिए गए चित्र में जॉन के हाथ में एक कार्ड है, जिसमें सफ़ेद से डार्क तक के शेड्स हैं। आप देख सकते हैं, इसमें गहरे रंग की त्वचा का वादा भी किया गया है, अगर कार्ड को बाएं से दाईं तरफ पढ़ें। वो आपको दाएं से बाएं जाने के लिए नहीं कह रहा।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad