Advertisement
22 May 2015

भारत के साथ अच्छे रिश्ते चाहते हैं: पाकिस्तान

पीटीआाइ

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीलुल्ला ने साप्ताहिक संवाददाता सम्मेलन में कहा, पाकिस्तान भारत सहित सभी पड़ोसी देशों के साथ अच्छे पड़ोसी के रिश्ते की नीति पर अमल कर रहा है। उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक साल के कार्यकाल और पाकिस्तान से संबंधित उनकी नीतियों के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहा गया था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत की प्रक्रिया अभी बहाल नहीं हो पाई है। खलीलुल्ला ने कहा कि इस साल मार्च में भारतीय विदेश सचिव की पाकिस्तान यात्रा के दौरान शांति प्रक्रिया का मुद्दा उठाया गया था। उन्होंने कहा, हम भारत के साथ अच्छे पड़ोसी के रिश्ते की अपनी नीति को जारी रखेंगे। खलीलुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान इस क्षेत्र और दुनिया से आतंकवाद का खात्मा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ सहयोग कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पाकिस्तान, पड़ोसी देश, दि्वपक्षीय संवाद, भारत, काजी खलीलुल्ला, नरेंद्र मोदी, नवाज शरीफ, Pakistan, neighboring countries, Diwpakshiy dialogue, India, Qazi Klilulla, Narendra Modi, Nawaz Sharif
OUTLOOK 22 May, 2015
Advertisement