Advertisement
25 April 2018

इस वजह से रूठ कर मायके गईं इमरान खान की तीसरी पत्नी

पाकिस्‍तान के राजनी‌तिक दल तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मुनक, इमरान के पालतू कुत्ते की वजह से घर छोड़ कर अपने मायके चली गई हैं.

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले तक मुनक के कहने पर जिस पालतू कुत्ते को घर निकाला दिया गया था उसकी दोबारा वापसी हो गई है। इस वजह से इमरान की बेगम रूठ कर मायके जा पहुंची हैं।

हालांकि इमरान खान ने ‘शेरू’ को घर निकाला दिए जाने की खबर को गलत बताया था। उन्होंने पालतू कुत्ते के सवाल पर कहा था कि कुछ समय पहले ही उसकी मौत हो गई थी।  

Advertisement

खबर है कि कुत्ते की उपस्थिति से मुनक की धार्मिक गतिविधियों में बाधा पड़ रही है। इसलिए वह चाहती थीं कि कुत्ते को घर से बाहर निकाल दिया जाए।  

इस झगड़े की एक वजह मुनक और इमरान के बीच वह समझौता भी माना जा रहा है जिसके तहत तय हुआ था कि इमरान के बनी गाला घर में मुनक के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे समय तक नहीं रहेगा। जबकि लंबे समय से मुनक की पहली शादी के बच्चे वहां रह रहे थे।

इसके साथ ही इमरान की बहनें बनी गाला घर की अपने हिसाब से मरम्मत करा रही थीं, और यह बात मुनक को पसंद नहीं आ रही थी। इमरान ने हाल ही में आध्यात्मिक सूफी बुशरा मुनक से तीसरी शादी की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: imran khan, bushra manek, इमरान खान, बुशरा मनक
OUTLOOK 25 April, 2018
Advertisement