Advertisement
12 October 2024

अमेरिका: कमला हैरिस के समर्थन में मशहूर संगीतकार एआर रहमान, रिकॉर्ड किया 30 मिनट का वीडियो

प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान ने उपराष्ट्रपति कमाल हैरिस के समर्थन में 30 मिनट का एक प्रदर्शन वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिससे 5 नवंबर को होने वाले आम चुनावों से पहले उनके राष्ट्रपति अभियान को काफी बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

57 वर्षीय रहमान दक्षिण एशिया के पहले प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं, जिन्होंने हैरिस का समर्थन किया है। हैरिस भारतीय और अफ्रीकी मूल की हैं। 

एएपीआई विक्ट्री फंड के अध्यक्ष शेखर नरसिम्हन ने कहा, "इस प्रदर्शन के साथ, ए आर रहमान ने उन नेताओं और कलाकारों के समूह में अपनी आवाज जोड़ दी है जो अमेरिका में प्रगति और प्रतिनिधित्व के लिए खड़े हैं।"

Advertisement

एएपीआई विक्ट्री फंड ने घोषणा की कि विश्व स्तर पर प्रसिद्ध भारतीय संगीतकार और संगीतकार रहमान ने हैरिस के 2024 के राष्ट्रपति अभियान के समर्थन में 30 मिनट का एक विशेष प्रदर्शन रिकॉर्ड किया है। इसके बाद उन्होंने कहा, "यह महज एक संगीत कार्यक्रम नहीं है, यह हमारे समुदायों के लिए एक कार्रवाई का आह्वान है कि वे इसमें शामिल हों और उस भविष्य के लिए वोट करें जिसे हम देखना चाहते हैं।"

एएपीआई विक्ट्री फंड ने कहा कि दक्षिण एशियाई समुदाय की सबसे प्रतिष्ठित आवाजों में से एक द्वारा यह शक्तिशाली समर्थन इस चुनाव में एएपीआई मतदाताओं की महत्वपूर्ण भूमिका और हैरिस-वाल्ज़ टिकट के पीछे बढ़ते उत्साह को रेखांकित करता है।

यह विशेष प्रदर्शन एएपीआई विक्ट्री फंड के यूट्यूब पर प्रसारित किया जाएगा, साथ ही एवीएस और टीवी एशिया सहित प्रमुख दक्षिण एशियाई नेटवर्क पर भी प्रसारित किया जाएगा, जो दुनिया भर में दक्षिण एशियाई मतदाताओं के बीच कमला हैरिस के लिए समर्थन जुटाने के रणनीतिक प्रयास का हिस्सा है।

इसे 13 अक्टूबर को रात 8 बजे ईएपीआई विक्ट्री फंड के यूट्यूब पर प्रसारित किया जाएगा। एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि 30 मिनट के इस शो में रहमान के कुछ सबसे प्रिय गाने होंगे, साथ ही कमला हैरिस की ऐतिहासिक उम्मीदवारी और एएपीआई समुदाय के प्रति प्रतिबद्धता को उजागर करने वाले संदेश भी होंगे।

एएपीआई विक्ट्री फंड ने यूट्यूब पर एक टीजर वीडियो भी जारी किया है जिसमें ए आर रहमान, रहमान और इंडियास्पोरा के संस्थापक एम आर रंगास्वामी प्रदर्शन की तैयारी करते नजर आ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Musician, ar rehman, kamala harris, america president, video record
OUTLOOK 12 October, 2024
Advertisement