Advertisement
18 May 2015

टेक्सास में गोलीबारी, नौ लोगों की मौत

एपी

स्थानीय मीडिया ने बताया कि वाको के ट्विन पीक्स रेस्तरां में दोपहर के समय हुई गोलीबारी में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि दो गुटों के बीच पहले हाथापाई हुई और बाद में उन्होंने एक दूसरे पर जंजीरों, चाकुओं और बंदूकों से हमला किया।

के 25-टीवी चैनल ने वाको पुलिस सार्जेंट डब्ल्यू पैटिक स्वांटन के हवाले से कहा कि यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या मृतकों में घटनास्थल के पास खड़े लोग भी शामिल हैं या नहीं। स्वांटन ने कहा कि पुलिस को पता था कि गुटों के सदस्य रेस्तरां में एकत्र हो रहे हैं और जब गोलीबारी हुई उस समय अधिकारी वहां मौजूद थे। गोलीबारी रेस्तरां में शुरू हुई और यह बाद में व्यक्त पार्किंग स्थल तक पहुंच गई।

इसके बाद कुछ अधिकारियों ने मोटरसाइकिल पर सवार लोगों पर गोलियां चलाई। रेस्तरां के स्टाफ ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा,  रेस्तरां में गोलीबारी हुई लेकिन शुक्र है कि शानदार वाको पुलिस परिसर पर मौजूद थी और स्थिति संभालने में मदद कर रही थी। हम अधिक जानकारी मिलने पर आपसे उसे साझा करेंगे। आपका धन्यवाद। सभी कर्मचारी एवं ग्राहक सुरक्षित हैं। यह रेस्तरां सेंट्रल टेक्सास मार्केट प्लेस नामक शॉपिंग केंद्र में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अमेरिका, टेक्सास, नौ लोगों की मौत, सेंट्रल टेक्सास मार्केट प्लेस, रेस्तरां में गोलीबारी, USA, Texas, nine people die, Central Texas Market Place, restaurant shooting
OUTLOOK 18 May, 2015
Advertisement