Advertisement
06 October 2016

एशियाई चैंपियन्स ट्राफी में हमारा पलड़ा भारी : श्रीजेश

गूगल

श्रीजेश ने पीटीआई से कहा, एशियाई देशों में हमारा पलड़ा थोड़ा भारी है क्योंकि हम यूरोपियन और भारतीय शैली की हाकी खेल रहे हैं लेकिन हमें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। एशियाई चैंपियन्स ट्राफी के लिये श्रीजेश की अगुवाई में भारत की 18 सदस्यीय टीम की आज घोषणा की गयी। यह टूर्नामेंट 20 से 30 अक्तूबर के बीच मलेशिया के कुआंटन में होगा। श्रीजेश ने हालांकि स्वीकार किया कि भारतीय अग्रिम पंक्ति अभी सर्वश्रेष्ठ नहीं है और उसे मजबूत करने के लिये कुछ काम करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, हमारी अग्रिम पंक्ति को मजबूत करने के लिये कुछ काम करने की जरूरत है। यह हमारा मजबूत पक्ष नहीं है। यह टीम हालांकि कई गोल दागने में सक्षम है जैसे कि हमने सुल्तान अजलन शाह कप में पाकिस्तान के खिलाफ देखा था जहां हमने उसे 5-। से रौंदा था। भारतीय कप्तान ने कहा कि इस स्तर पर कोई भी टीम अपने प्रतिद्वंद्वी को हल्के से नहीं ले सकता है। श्रीजेश ने कहा, हम एशियाई चैंपियन है लेकिन हम कोई ढिलायी नहीं बरतेंगे। कोरियाई 2018 एशियाई खेलों के लिये अपनी टीम को तैयार कर रहे हैं। वे अच्छी हाकी खेल रहे हैं। मलेशिया और पाकिस्तान अपनी टीमों को तैयार करने में काफी मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अनुभवी ड्रैग फ्लिकर वी आर रघुनाथ कोहनी की चोट के कारण टीम से बाहर हो गये हैं। श्रीजेश ने कहा, असल में रघुनाथ लंबे समय से कोहनी में दर्द के साथ खेल रहा था। उसका उपचार चल रहा है और इसलिए हमने टीम में बदलाव किया।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sreejesh, Asian Champions Trophy
OUTLOOK 06 October, 2016
Advertisement